About Us

Study Holic ब्लॉग पर आपका स्वागत है यह वेबसाइट हमने छात्र की मद्द करने के लिए बनाया है। यहां पर आपको हिंदी में सभी प्रकार के सिक्षा के बारे में हम यहाँ पर बताते हैं।

हमारे भारत का राष्ट्रीय भाषा हिंदी है लेकिन फिर भी यहाँ के लोग हिंदी बोलने से कतराते है। आपको इंटरनेट पर बहुत कम ही ऐसी वेबसाइट मिलेंगे जो हिंदी भाषा में उपलब्ध हो, इस लिए हम आपको इस वेबसाइट के माध्यम से हिंदी भाषा को बढ़ाबा देने के साथ – साथ हम आपको हिंदी जैसी सरल भाषा में जानकारी प्रदान कर रहे हैं।

About “Study Holic”

Study Holic को ८ मई २०२० को बनाया गया था लेकिन इस ब्लॉग पर २० मई २०२० से पोस्ट अपलोड करना स्टार्ट हुआ। ये वेबसाइट खास स्कूल,कॉलेज के बच्चो और पढाई प्रेमी को ध्यान में रखते हुए बनाया गया है। इसके अलावा भी आपको यहाँ पर बहुत सारी चीजें मिलेंगी जैसे :- बिजनेस टिप्स बताया जाता है, यूट्यूब टिप्स बताया जाता है, ऑनलाइन पैसा कमाने के टिप्स बताए जाते हैं और भी बहुत सारी चीजें आपको यहां पर हिंदी में उपलब्ध कराई जाती है, मेरा मिशन है कि इस वेबसाइट के द्वारा लोगों की मद्द कर उन्हें अपने फील्ड में Success दिलाना है।

अगर आपको हमारा ये वेबसाइट बसन्द आया हो तो किर्पया करके अपने दोस्तों के साथ साझा करें उन्हें इस वेबसाइट के बारे में बताए ताकि बे भी इस वेबसाइट से कुछ सिख सके।

Website Goal:

  • बायोग्राफी और स्कूल के बच्चो के प्रोजेक्ट को देखते हुए उनके लिए हेल्पफुल आर्टिकल लिखना।
  • ऑनलाइन लोगो की मद्द करना और लोगो को इंटरनेट से जुड़ी सारि जानकारी देना।
  • जो चीज इंटरनेट पर नही है या कम मात्रा में उपलब्ध है उसे सरल और हिंदी में बताना।
  • जो इंटरनेट से पैसा कमाना चाहते है लेकिन उन्हें कुछ नही आता उसे सही दिशा और काम बताना ताके आगे जाकर बे इंटरनेट के माध्यम से खूब पैसा कमाए।

About Me:

मेरा नाम मुहम्मद ऐैनैन हसन है। मैं बिहार के भागलपुर सहर का रहनेवाला हूं। जब मैं 4th क्लास में था तभी से मुझे टेक्नोलॉजी से बहुत लगाव था। नए – नए टेक्निकल चीजो को जानना और लोगो को बताना अच्छा लगता था इसलिए मैंने ये वेबसाइट बनाके लोगो का मद्द हिंदी में करता हूं।

अगर आपको Internet, Digital Marketing, Blogging, YouTube, और भी चीजे जो Internet से जुड़ी हो बे आप मुझसे नीचे दिए हुए Contact Us के माध्यम से पूछ सकते हैं।